तीन तलाक पर सरकार की पहल सराहनीय: स्वामी धर्मदेव

तावडू, 28 अक्टूबर । महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव महाराज ने कहा कि देश-प्रदेश की सरकार का गोरक्षा व तीन तलाक के मुद्दों को जोरशोर से उठाना एक अच्छा कदम है।

और पढ़ें »

अग्रवाल समाज ने मनाई अग्रसेन जयंती

फिरोजपुर झिरका, 28 अक्टूबर । फिरोजपुर झिरका में महाराजा अग्रसेन की 1542वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे

और पढ़ें »

खेलकूद प्रतियोगिता में लड़कियों ने दिखाये जलवे

नूंह, 28 अक्टूबर । नूंह जिला के गांव मालब में खण्ड स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता का शुक्रवार को आयोजन किया गया। गोसेवा आयोग के चेयरमैन भानी राम मंगला ने रीबन काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

और पढ़ें »

महिला से दबंगों द्वारा की गई छेड़छाड़ का 21 दिन बाद भी दर्ज नहीं हुआ मामला

नूंह, 28 अक्टूबर । पुन्हाना खण्ड के गांव नई निवासी एक महिला के साथ गांव के दो दबंग युवकों द्वारा करीब 21 दिन पहले रेप की कोशिश करने के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज न किए जाने की वजह से पीड़ित परिवार और गांव के प्रमुख लोगों में पुलिस विभाग के खिलाफ भारी रोष है।

और पढ़ें »

जिले के 521 कर्मचारी रहे हडताल पर मेवात कि सेवायें चरमराई

नूंह, 25 अक्टूबर । नेश्रल हेल्थ मिशन के तहत कार्यत कर्मचारियों के मंगलवार से हडताल पर चले जाने कि वजह से पुन्हाना में इसका सबसे ज्यादा असर देखने को मिला।

और पढ़ें »

सहगल फाउंडेशन ने लगाया रक्तदान केंद्र

नूंह, 25 अक्टूबर । सेहत का पैगाम योजना के तहत मेवात की अग्रिम एनजीओ सहगल फाउंडेशन, अल्फाज ए मेवात रेडियो और राष्ट्रीय विज्ञान प्रौद्योगिकी विभाग भारत सरकार की ओर से मंगलवार को नुहू जिला के राजकीय कॉलेज नगीना के प्रांगण में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

और पढ़ें »

रोजका मेव गांव का दौरा करेंगे सीएम, वाटर एटीएम प्लांट की रखेंगे आधारशीला

नंूह/पुन्हाना, 25 अक्टूबर । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 11 नवंबर को राष्ट्रपति द्वारा गोद लिए नूंह जिला के गांव रोजका मेव का दौरा करेंगे।

और पढ़ें »

गर्भवती पत्नी की हत्या के बाद युवक ने खुद भी लगाई फांसी

गुड़गांव। गुड़गांव के सेक्टर-10 थानांतर्गत देवीलाल कालोनी में सोमवार की रात एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में जलालपुर के रहने वाले थे। पुलिस के अनुसार साल भर पहले ही इनकी शादी हुई थी और करीब एक महीने पहले दोनों यहां रोजी रोटी की तलाश में गुड़गांव आए थे।

और पढ़ें »

मद्रास हाईकोर्ट की मदुरै बेंच ने पुलिस को निर्देश दिए हैं

मद्रास हाईकोर्ट की मदुरै बेंच ने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि मंदिरों में प्रवेश करने वालों के लिए वह एक ड्रेस कोड सुनिश्चित करे। निर्देश में कहा गया है कि पुरूषों के लिए धोती या पायजामा और शर्ट, महिलाओं के लिए साड़ी ड्रेस कोड हो। बच्चे पूरे बदन को ढंकने वाले कपड़े पहन सकते हैं।

और पढ़ें »